IPLक्रिकेट

SRH vs RR: बटलर-मॉरिस के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने दी सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त

राजस्थान रॉयल्स ने दी सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त

IPL 2021 का 28वां मुकाबला आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में Sunrisers Hyderabad और Rajasthan Royals के बीच खेला गया था. जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद को 55 रनों से करारी शिकस्त दी है. बता दें कि यह राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए हैदराबाद पर सबसे बड़ी जीत है. ऐसा इसलिए क्योंकि राजस्थान ने इससे पहले कभी भी हैदराबाद को पहले बैटिंग करते हुए नहीं हराया है. राजस्थान ने हैदराबाद को पिछले 4 मैच में तीसरी बार हराया. वहीं, कप्तान बदलने के बाद भी हैदराबाद के रिजल्ट में कोई बदलाव नहीं आया. चूंकि हैदराबाद की यह इस सीजन में 7 मैच में छठी हार है। तो वहीं टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है.

बताते चलें कि राजस्थान रॉयल्स की इस जीत के हीरो रहे जोस बटलर रहे. उन्होंने महज 64 गेंदो में 124 रनों की शानदार पारी खेली. IPL में यह बटलर का पहला शतक है. वहीं इस सीजन का यह तीसरा शतक है. वहीं इस सीजन का यह तीसरा शतक है. वहीं राजस्थान के लिए गेंदबाजी में क्रिस मॉरिस और मुस्ताफिजुर रहमान ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट झटके.

हैदराबाद को मिला 221 रनों का बड़ा टारगेट

राजस्थान ने स्कोर बोर्ड पर 221 रनों का विशाल टारगेट सेट किया. जवाब में उतरे हैदराबाद की टीम को मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो ने अच्छी शुरुआत ज़रूर दिलाई थी. दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 6.1 ओवर में 57 रन जोड़े. लेकिन मनीष पांडे 20 गेंदो में तीन चौके और दो छक्कों के साथ 31 रन बनाकर आउट हुए. वहीं बेयरस्टो ने 21 गेंदो में 30 रनों की पारी खेली. उन्होंने चार चौके और एक छक्का लगाया. इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद हैदराबाद की टीम मैच से बाहर हो गई और एक के बाद एक विकेट गिरते रहे, हालांकि केन विलियमसन ने मैच संभालने की कोशिश जरूर की लेकिन 21 गेंद 20 रन बनाकर विलियमसन भी पवेलियन लौट गए.

Also, Read:

[ MI vs CSCSK vs RRInd vs Eng ]

Tags
Show More

Sahil Sharma

Seo executive

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.