IPLखेल समाचार
trending

Rashid Khan के आलीशान घर को देख फिदा हो गई ये इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर, कुछ इस अंदाज में लिख दी अपने दिल की बात…

सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार स्पिन ऑलराउंडर राशिद खान ने अपने आलीशान घर की एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है.

भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश मे हाहाकार मचा हुआ है। वहीं, आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा। चूंकि लीग के कई टीम के खिलाड़ी इस महामारी के चपेट में आ गए थे। आपको बता दें कि इस बड़ी लीग के निलंबित होते ही सभी टीमों के खिलाड़ी अपने-अपने घर व देश लौट गए.

इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार स्पिन ऑलराउंडर राशिद खान ने अपने आलीशान घर की एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है. दरअसल, दिग्गज स्पिनर Rashid Khan ने अपने घर में खड़े होकर अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा ‘जुम्मा मुबारक. #StayHome ## StaySafe # Wearmasks ‘ बताते चलें कि राशिद खान का ये पोस्ट देखते ही देखते सुर्खियों में आ गया और लोगों ने इस पर तरह-तरह की रिएक्शन भी दिया।

गौरतलब है कि राशिद के इस फोटो पर इंग्लैंड महिला क्रिकेटर डेनिल व्याट और ड्वेन ब्रावो ने भी रिएक्ट किया है. और इसमें कोई हैरान होने वाली बात नहीं है क्योंकि अगर आप भी ये फोटो देखेंगे तो दंग रह जाएंगे। दरअसल, राशिद ने जो फोटो साझा की है उसमें वो किसी आलीशान होटल में खड़े हो, ऐसा दिखाई दे रहा है।

राशिद खान के आलीशान घर को देखकर मोहित हुईं इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर, बोलीं- ‘क्या पैलेस है..

इसी को देखते हुए Dwayne Bravo और व्याट ने फोटो पर हैरानी से रिएक्ट किया है. सबसे पहले Danielle Wyatt ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या पैलेस है.’ व्याट के कमेंट के अलावा ड्वेन ने भी हैरानी से रिएक्ट दिया है. ब्रावो ने राशिद के घर को देखकर कमेंट में लिखा, ‘वाह, भाई, तुम्हारा घर है या होटल है, सुरक्षित रहो मेरे दोस्त’. हालांकि अभी इस कमेंट पर राशिद की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन खिलाडियों से लेकर क्रिकेट फैंस भी इनकी इस फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.