BBL(2020-21)
trending

BBL10: राशिद खान ने लपका जादुई कैच, देखें वीडियो

बिग बैश लीग के 10वें सीरीज का आगाज काफी रोमांचक तरीके से हुआ था। लेकिन अब उससे भी शानदार और नए जोश के साथ टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है। हर मुकाबले में रोमांच चरम पर है। होबार्ड हुर्रिकेन्स (Hobart Hurricanes) और एडीलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) के बीच हुए मैच में रोमांच की कमी नहीं थी। बता दें कि एडीलेड की टीम ये मैच जरूर हार गई हो लेकिन राशिद खान ने सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है।

  • राशिद खान ने लपका हैरतअंगेज कैच

इस मैच मे राशिद खान ने अपनी टीम के लिए एक विकेट झटका साथ ही उन्होंने बाउंड्री पर कोलिन इंगराम (Colin Ingram) का कैच इस तरीके से लपका जिसे देख सबकी आंखे चकाचौंध रह गई।

दरअसल, इस मैच में होबार्ड की टीम काफी अच्छी स्थिति में थी. इस टीम ने महज 2 विकेट के नुकसान पर 15 ओवर में 137 रन बना लिए थे. पीटर सिडल गेंदबाजी पर थे और इंगराम स्ट्राइकर एंड पर. सिडल की गेंद पर इंगराम ने बल्ला घुमाया और एक बड़ा शॉट लगाया लेकिन राशिद खान ने बाउंड्री पर कैच पकड़ लिया.

इतना ही नहीं कैच लपकने के बाद राशिद का बैलेंस बिगड़ा और वो लड़खड़ा गए, वो लगभग बाउंड्री के पार जा रहे थे. लेकिन उन्होंने गेंद मैदान की ओर उछाली और बाद में फिर से कैच पकड़ लिया.

इस हैरतअंगेज कैच को देखकर मैदान पर बैठे सभी लोग दंग रह गए. और अब सोशल मीडिया पर राशिद खान के कैच का वीडियो चर्चा में है और क्रिकेट फैंस इस कैच को काफी पसंद कर रहे हैं.

होबार्ड ने 11 रनों से जीता मुकाबला

आपको बता दें कि इस मैच में एडीलेड स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की. पहले बल्लेबाजी करते हुए होबार्ड  ने 20 ओवर में 174 रन का टारगेट सेट किया. जवाब में एडीलेड की टीम केवल 163 रन ही बना सकी और टीम को 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

Tags
Show More

Amit Jha

अमित झा पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहे हैं और इससे पहले लेखक के तौर पर मीडिया दरबार में काम करते थे, अब स्पोर्ट्सऑवर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.