वीडियो

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा के नए डांस वीडियो ने मचाई धूम, आप भी देखें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा का सोशल मीडिया पर जलवा जारी है। धनश्री ने दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘दस बहाने करके ले गए दिल’ गाने पर डांस करती नज़र आ रही है।

एक मिनट के इस वीडियो में डांसर धनश्री वर्मा ने कई मूव्स लगाए, देखें वीडियों:

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री नियमित अंतराल में अपनी डांस वीडियो इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट करती रहती है। अबतक उनके कई वीडियो सोशल पर काफी वायरल हुए है। इस वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम पर लगभग 7 लाख लोग देख चुके हैं।

धनश्री वर्मा का यूट्यूब पर भी चैनल है और वह अपने डांस वीडियो यट्यूब पर भी पोस्ट करती रहती हैं। उनके यूट्यूब पर 1.81 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

इससे पहले धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह दिलजीत दोसांझ के GOAT गाने पर टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता के साथ डांस करती नज़र आई थी।

देखिएं धनश्री वर्मा के अन्य डांस वीडियो-

View this post on Instagram

Go crazy ❣️ @chrisbrownofficial #reels

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

जानें कौन हैं धनश्री, जिनसे क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने की है सगाई?

धनश्री एक डांसर (Dancer) और कोरियोग्राफर हैं। उनकी अपनी खुद की डांस कंपनी है – जिसका नाम धनश्री वर्मा कंपनी हैं। धनश्री का जन्म और परवरिश मुंबई में हुई है। वह पेशे से डॉक्टर हैं और बाद में वह कोरियोग्राफर बनी हैं। ओ साकी-साकी गाने पर उनके डांस को यू ट्यूब पर 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया हैं।

धनश्री वर्मा बॉलीवुड ट्रैक पर नृत्य करती हैं और हिप हॉप में प्रशिक्षित हैं। उनके YouTube चैनल पर 1.81 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं।

वहीं युजवेंद्र चहल की बात करें तो वह वर्तमान समय में आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए है। और यूएई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ ट्रेनिंग कर रहे है। उनकी टीम अपना पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

Tags
Show More

ankur patwal

Sports Journalist

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.