क्रिकेटखेल समाचार

अपनी पत्नी से तलाक के बाद इस हॉट फैशन डिजाइनर को डेट कर रहे है माइकल क्लार्क, देखें तस्वीर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने इस साल वैलेंटाइन वीक में अपनी पत्नी काइली बोल्डी (Kyly Boldy) को तलाक दिया था। साल 2012 में यह दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।

क्लार्क अब फैशन डिजाइनर पिप एडवर्डस (Pip Edwards) को डेट कर रहे है, जो साल 2008 में डेन सिंगल बैक (Dan Single Back) से अलग हुई थी। लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है कि अब क्लॉर्क और काइली बात नहीं करते हो, ये दोनों अब भी एक बेहतरीन दोस्ती साझा करते है।

क्लार्क ने KISS 1065’s Kyle and Jackie O Show में कहा, “मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं अपने बच्चे की मां से अलग होने के बाद भी हम एक अच्छे दोस्त हैं।”

पूर्व कप्तान ने आगे कहा, ” मुझे वास्तव में लगता है कि काइली और मेरी दोस्ती अब भी पहले की तरह मजबूत है। हम अभी भी रोज बात करते है मुझे लगता है कि आपने काइली को यह कहता सुने होगा कि हम दोनों हमेशा अपनी बेटी को प्राथमिकता देते है और इसका एक हिस्सा मां और बाप के बीच की दोस्ती है।”

क्लार्क ने कहा, “यह इसलिए भी आसान है क्योंकि मेरी और काइली की बच्ची अभी छोटी है लेकिन मैं चाहता हूं मेरा और काइली का एक दोस्ती का रिश्ता हमेशा रहे। हमारी बेटी नंबर-1 है हम अपनी फ्रेंडशिप मजबूत करके उसके लिए वह कर रहे है जो उसके लिए बेस्ट है।”

View this post on Instagram

Double date

A post shared by Michael Clarke (@michaelclarkeofficial) on

जैसे की अब क्लॉर्क पिप को डेट कर रहे ऐसे में दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है। पिछले महीने दोनों को एक रेस्टोरेंट में साथ देखा गया था जहां पिप के साथ उनका 13 वर्षीय लड़का भी था।

View this post on Instagram

Holiday bootcamp continues ….

A post shared by PIP EDWARDS (P.E) (@pipedwards) on

क्रिकेट से सन्यांस के बाद माइकल क्लॉर्क को कई बार कमेंट्री बॉक्स में देखा गया है। वह घरेलू और आईपीएल मैचों में कई बार कमेंट्री करते नजर आए है। लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लेकर विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद अब उनके एक बार फिर कमेंट्री बॉक्स में देख पाना मुश्किल लगता है।

क्लॉर्क ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से 2015 में सन्यांस लिया था। अपनी कप्तानी में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को खिताब पर कब्जा कराया था।

वह टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में चौथे स्थान पर है। टेस्ट में क्लॉर्क के नाम 8643 और वनडे में7981 रन हैं।

Tags
Show More

ankur patwal

Sports Journalist

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.