क्रिकेट

LPL 2020: आंद्रे रसल की आतिशी पारी से कोलंबो किंग्स ने ग्लेडियेटर्स को 34 रन से दी मात

लंका प्रीमियर लीग 2020 का चौथा मैच बारिश की वजह से देर से शुरू हुआ। इस मैच में गॉल ग्लेडियेटर्स (Galle Gladiators) और कोलंबो किंग्स (Colombo Kings) की टीम आमने सामने थी।

बारिश के कारण मैच केवल 5 ओवर का ही हो सका। जिसमें टॉस जीतकर गॉल ग्लेडियेटर्स की टीम ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। यह फैसला कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के लिए गलत साबित हुआ।

कोलंबो किंग्स की टीम से इस मैच में ओपनिंग के लिए आंद्रे रसल (Andre Russell) और टी डी सिल्वा मैदान पर उतरे। रसेल ने पहले ओवर से ग्लेडियेटर्स के गेंदबाजों की धुनाई शुरू की। टीम का स्कोर पहले ओवर में 26 रन पहुंच गया। दूसरे ओवर की पहली गेंद पर बिना खाता खोले डी सिल्वा पवेलियन लौट गए।

उसके बाद बल्लेबाजी करने के लिए लॉरी इवांस (Laurie Evans) मैदान पर उतरे और उन्होंने रसल का बखूबी साथ निभाया।

रसल ने मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ओवर में 26 और अथिसा फरनेंडो (Asitha Fernando) के ओवर में 20 रन बनाए। दो ओवर के बाद टीम का स्कोर 52 रन पर पहुंच गया। 5 ओवर में किंग्स की टीम का स्कोर 96 रन पहुंच गया। जिसमें रसल की 19 गेंदो में 65 रन की नाबाद पारी शामिल थी। इस पारी में रसल ने 9 चौके और 4 छक्के लगाए थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी शाहिद अफरीदी की टीम 5 ओवर में केवल 62 रन ही बना सकी। जिसके साथ उनकी टीम को इस मैच में 34 रन से हार का सामना करना पड़ा। उनकी टीम से सबसे ज्यादा 30 रन धनुष्का गुणाथिलका ने बनाए। कप्तान शाहिद अफरीदी 6 गेंद पर केवल 12 रन ही बना सकें।

कोलंबो किंग्स की टीम इस जीत के साथ अंक तालिका में भी शीर्ष पर आ गई है। टीम ने अबतक खेले दोनों मैचों में जीत हासिल की है।

Tags
Show More

Sahil Sharma

Seo executive

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.