IPL

KXIP VS RCB: इन खिलाड़ियों को ड्रीम-11 टीम में शामिल करने से मिलेंगे सबसे ज्यादा प्वाइंट्स

इंडियन प्रीमियर लीग के 31वें मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आमने-सामने होगी। यह मैच शाम 7:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आज का मैच जीतना बेहद जरूरी है क्योंकि टीम अगर आज का मैच हारती है तो आईपीएल 2020 के नॉकआउट राउंड में टीम के लिए क्वालीफाई करना मुश्किल होगी।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अबतक खेले 7 मैचों में केवल एक ही 2 जीत दर्ज की है जबकि 6 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। 2 अंको के साथ पंजाब की टीम अंक तालिक में सबसे नीचे है। वहीं 5 जीत के साथ आरसीबी की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर बनी हुई है।

ड्रीम-11 टीम में इन खिलाड़ियों को करें शामिल

किंग्स इलेवन की टीम में आज काफी बदलाव देखने को मिल सकते है और अभी तक बेंच पर आराम कर रहे क्रिस गेल को आज प्लेइंग-11 में जगह मिलने के पूरे आसार है। अपने निराशाजनक प्रदर्शन के कारण ग्लेन मैक्सवेल को आज टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स की टीम पिछली मैच की प्लेइंग-11 के साथ मैदान पर उतरेगी।

शारजाह के इस मैदान में क्रिस गेल जैसे बल्लेबाज आसानी से छक्के लगा सकते है इसलिए उन्हें कप्तान बनाना एक सही विकल्प होगा। उपकप्तान के लिए आप केएल राहुल के लिए जा सकते है जो इस समय एक शानदार फॉर्म में है।

विकेटकीपर: केएल राहुल, निकोलहस पूरन, एबी डिविलियर्स

बल्लेबाज: विराट कोहली, देवदत्त पडिकल, क्रिस गेल और मनदीप सिंह

ऑलराउंडर: वॉशिंगटन सुंदर

गेंदबाज: युजवेंद्र चहल, आर बिशनोई, अर्शदीप सिंह

Probable XI: Chris Gayle, KL Rahul (c), Mayank Agarwal, Nicholas Pooran (wk), Glenn Maxwell/James Neesham, Mandeep Singh, Chris Jordan, Mohammed Shami, Murugan Ashwin/K Gowtham, Ravi Bishnoi, Arshdeep Singh .

Probable XI: Devdutt Padikkal, Aaron Finch, Virat Kohli (c), AB de Villiers (wk), Shivam Dube, Chris Morris, Isuru Udana, Washington Sundar, Navdeep Saini, Mohammed Siraj, Yuzvendra Chahal .

Tags
Show More

ankur patwal

Sports Journalist

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.