IPL
trending

IPL2020 : सुरेश रैना की जगह ले सकते हैं डेविड मलान

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच समाप्त हुई टी-20 सीरीज में इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले मध्यक्रम के शानदार बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) आईपीएल (IPL) की टीम चेन्नई  सुपरकिंग्स (CSK) के साथ जुड़ सकते हैं ।

चेन्नई सुपरकिंग्स प्रबंधन के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वे इंग्लैंड के इस बेहद प्रतिभाशाली बल्लेबाज के साथ संपर्क में हैं और जल्द ही इनके टीम से जुड़ने के संबंध में घोषणा की जा सकती है।

रैना के रिप्लेसमेंट होंगे मलान

आपको बता दें कि स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के अचानक आईपीएल छोड़ने के बाद से ही चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम मध्यक्रम में एक बेहतरीन बल्लेबाज की तलाश कर रही है जिससे रैना की कमी पूरी की जा सके।

संभवतः चेन्नई की यह तलाश डेविड मलान पर आकर खत्म हो सकती है। मलान रैना की तरह ही बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज हैं और हाल के दिनों में उन्होंने अपने दम पर इंग्लैंड को कई मैच जिताएं हैं ।

डेविड मलान के अबतक के खेल पर डालें एक नजर-

डेविड मलान वर्तमान में टी-20 क्रिकेट में विश्व के नंबर एक बल्लेबाज हैं । उन्होंने इंग्लैंड की तरफ से खेलते हुए 16 टी -20 मैचों में 48.7 के बेहतरीन औसत से 682 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और सात अर्धशतक शामिल हैं। टी-20 उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 103 रन है। 

मुश्किल है रैना की वापसी

डेविड मलान के चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ने के ख़बरों के बीच सुरेश रैना की इस वर्ष आईपीएल में वापसी की संभावना अब पूरी तरह ख़त्म होती दिख रही है। आपको बता दें कि यूएई (UAE) से अचानक लौटने के कुछ दिन बाद रैना मीडिया चैनलों को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे आईपीएल में वापसी कर सकते हैं।   

Tags
Show More

Pankaj Kumar

स्वतंत्र लेखक

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.