IPL

ट्विटर पर फैंस ने की आईपीएल कैंसल करने की मांग, ट्रेंड कर रहा है #CancelIPL

आज कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के दो खिलाड़ियों और चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद ट्विटर पर #CancelIPL ट्रेंड करने लगा है।

आज कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम के दो खिलाड़ियों और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तीन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद ट्विटर पर #CancelIPL ट्रेंड करने लगा है।

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) और संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier)  की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने का बाद आज केकेआर बनाम आरसीबी के मैच को स्थगित कर दिया गया है।

आईपीएल 2021 के मैच नंबर-30 में दोनों टीमों के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेला जाना था। हालांकि, अब यह मैच बाद में खेला जाएगा।

खिलाड़ियों की रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव (Covid Positive) आने के बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस आईपीएल टूर्नामेंट को यही रोक देने की मांग कर रहें हैं।

आईपीएल (IPL 2021) आगे होना चाहिए या नहीं इसको लेकर फैंस आपस में बंट गए है, जिसके बाद अब ट्विटर पर #CancelIPL ट्रेंड करने लगा है। जिसमें सीएसके,आरसीबी और सनराइजर्स हैदारबाद की टीम को लेकर फैंस कई मीम्स बना रहें है।

यह मीम्स इसलिए बनाए जा रहे हैं क्योंकि इस समय चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल 2021 की अंक तालिका में दूसरे और तीसरे स्थान पर है। वही सनराइजर्स की टीम इस समय छह हार के साथ सबसे नीचे है।

#CancelIPL पर कुछ मीम्स देखें:

 

रिपोर्टों के अनुसार, चक्रवर्ती तब संक्रमित हुए जब वह एक अस्पताल में अपना टेस्ट करवाने पहुंचे थे। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जो कि बीसीसीआई और केकेआर टीम प्रबंधन के लिए एक राहत भरी खबर है।

Tags
Show More

ankur patwal

Sports Journalist

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.