IPL

DC VS MI: इन खिलाड़ियों को अपनी ड्रीम-11 टीम में शामिल कर कमा सकते है अधिक अंक

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 51वां मैच आज दिल्ली कैपटिल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच 3:30 बजे दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए दिल्ली कैपटिल्स की टीम के लिए आज का मैच जीतना जरूरी है।

जानिए दोनों टीमों के बीच खेले गए मैचों के आंकड़े

दोनों टीमों के बीच अबतक आईपीएल इतिहास में 25 मैच खेले गए हैं जिसमें से 13 में मुंबई इंडियंस और 12 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को जीत मिली है। लेकिन पिछले पांच मैचों की बात करें तो दिल्ली की टीम का पलड़ा भारी रहा है क्योंकि टीम ने 3 मैचों में जीत दर्ज की है।

इस साल दोनों टीमों के बीच खेले गए पहले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपटिल्स को 5 विकेट से मात दी थी।

एमआई (MI) बनाम डीसी (DC) ड्रीम-11 टीम

जैसे की दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए आज का मैच जीतना जरूरी है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आप अपनी ड्रीम-11 टीम में शामिल न करें क्योंकि वह चोट के कारण पूरे सीजन बाहर बैठ सकते है।

विकेटकीपर: रिषभ पंत, ईशान किशन, क्विंटन डी कॉक

बल्लेबाज: श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, सूर्याकुमार यादव

ऑलराउंडर: क्रुणाल पांड्या, किरोन पोलार्ड

गेंदबाज: कगिसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह, एनरिच नोर्टजे

गेंदबाजों में कगिसो रबाडा और जसप्रीत बुमराह को अपनी टीम में जरूर शामिल करें। दोनों गेंदबाजों ने इस आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट चटकाए है। रबाडा के नाम 23 तो वही बुमराह के नाम 20 विकेट है।

Probable XI: Quinton de Kock (wk), Ishan Kishan, Suryakumar Yadav, Saurabh Tiwary, Krunal Pandya, Hardik Pandya, Kieron Pollard (c), James Pattinson, Rahul Chahar, Trent Boult, Jasprit Bumrah

Probable XI: Shikhar Dhawan, Prithvi Shaw/Ajinkya Rahane, Shreyas Iyer (c), Rishabh Pant (wk), Marcus Stoinis, Shimron Hetmyer, Axar Patel, Kagiso Rabada, R Ashwin, Harshal Patel/Tushar Deshpande, Anrich Nortje

Tags
Show More

ankur patwal

Sports Journalist

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.