खेल समाचार
trending

WWE के इस सुपरस्टार रेसलर ने की संन्यास की घोषणा, देखें वीडियो

WWE के जाने माने और लोकप्रिय सुपरस्टार रेसलर कर्ट एंगल इन दिनो सुर्खियों में है। दरअसल उनके करियर को लेकर ये अटकले लगाई जा रही है कि वह अब WWE से संन्यास ले रहे है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले इस रेसलर ने WWE का ऑफर ठुकराने के बाद रिटायरमेंट को लेकर बड़ा संकेत दिया है। हाल में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि WWE से उन्हें मैट रिडल के मैनेजर का रोल ऑफर किया गया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। इसके बाद से ही उनके रिंग में दोबारा न उतरने को लेकर अटकले लगाए जाने लगे थे। इस बीच सोशल मीडिया पर आए उनके एक पोस्ट ने उनके फैन्स की धड़कनें और बढ़ा दी हैं।

कर्ट एंगल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी पत्नी मेरे चेस्ट के बालों को गुदगुदाती है। रेसलिंग से रिटायरमेंट अच्छा है। उनके इस पोस्ट के बाद यह बात लगभग पक्की हो गई कि कर्ट एंगल ने WWE से संन्यास ले लिया है।

WWE के बड़े सूरमाओं को चारों खाने चित कर चुके सुपरस्टार रेसलर कर्ट एंगल इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है। उन्होंने कई और पोस्ट भी शेयर किए जिसमें उन्होंने लिखा, ‘इस बार गर्मी बच्चों के साथ अच्छी बीतने वाली है। बाकि आप पहले से ही जानते हैं कि क्या हो रहा है।’ इस पोस्ट की आखिरी लाइन में उनका सीधा इशारा WWE से रिटायरमेंट की ओर था।

View this post on Instagram

The Moment video “Kurt Angle”

A post shared by Kurt Angle (@therealkurtangle) on

कर्ट एंगल ने एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने रिटायरमेंट की खबरों को और मजबूती देते हुए धन्यवाद कहा है। उन्होंने लिखा है कि टीएनए में उन्होंने 11 साल पूरे किए। साथ ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनका पूरा सफर दिखता है।

बता दें कि पहले भी कर्ट एंगल ने अपनी रिटायरमेंट की घोषणा करने के बाद में दोबारा रिंग में वापसी भी की है। हाल में ही कर्ट एंगल एक मैच में रेफरी के तौर पर रिंग में लौटे थे। इसलिए कर्ट एंगल के फैंस अगर इस बात की उम्मीद रखें की वो एक बार फिर से अपने मनपसंद रेसलर को दोबारा रिंग में WWE के बड़े-बड़े सूरमाओं को चारों खाने चित करते देखें तो उनकी ये भावना गलत नहीं कह सकते।

Tags
Show More

Amit Jha

अमित झा पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहे हैं और इससे पहले लेखक के तौर पर मीडिया दरबार में काम करते थे, अब स्पोर्ट्सऑवर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.