IPLवीडियो

IPL 2020: पीयूष चावला की गेंद पर एमएस धोनी ने जड़ा शानदार छक्का, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL2020) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने 4 सितंबर (शुक्रवार) से अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इससे पहले पिछले सप्ताह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के 10 से 12 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके कारण यह फ्रेंचाईजी अपना अभ्यास सत्र शुरू करने वाली सबसे आखिरी टीम है।

जैसे की शुक्रवार से टीम ने अपना अभ्यास शुरू किया है ऐसे में धोनी को भी नेट्स में अभ्यास करते देखा गया। विकेटकीपर बल्लेबाज को नेट्स में स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ अभ्यास करते देखा गया जिसमें रविंद्र जडेजा और पीयूष चावला भी शामिल थे। धोनी ने पीयूष चावला की गेंद पर एक एक लंबा शॉट भी लगाया है। जिसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं-

View this post on Instagram

Mahi😍🔥 @mahi7781ofl

A post shared by Team India Fan Page 🇮🇳 (@indiancricketteam7) on

सीएसके आईपीएल इतिहास में एकमात्र ऐसी टीम है जिसने हर सीजन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। लेकिन इस साल चेन्नई अपनी दिग्गज खिलाड़ियों के बिना खेलते नज़र आएगी जिसमें सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) जैसे खिलाड़ी शामिल है।

दोनों खिलाड़ियों ने निजी कारणों के चलते आईपीएल से बाहर होने का फैसला किया है। सुरेश रैना, जो चेन्नई के उपकप्तान है वह अपनी टीम से टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। वही हरभजन सिंह ने भी पिछले साल सीएसके को फाइनल में पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अभी तक टीम ने दोनों खिलाड़ियों के प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं की है।

बीसीसीआई ने अभी तक आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी नहीं किया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि बोर्ड द्वारा मूल शेड्यूल में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। अगर ऐसा होता है तो आईपीएल 2020 के ओपनर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम गत चैंपियंस मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते नज़र आ सकती है। आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाना है जबकि फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।

Tags
Show More

ankur patwal

Sports Journalist

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.