IPLक्रिकेट

रोहित शर्मा का छक्का चलती बस के ऊपर जाकर गिरा, देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आगामी आईपीएल सीजन की तैयारियों को लेकर संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में जमकर पसीना बहा रहे हैं। 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ मैच से अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

जैसे की रोहित शर्मा इस समय नेट्स में जमकर अभ्यास कर रहे है। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसें मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अंकाउंट से पोस्ट किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा का शानदार छक्का बस की छत पर गिरा दिखाई दे रहा है। यह छक्का 95 मीटर लंबा है।

यह छक्का जड़ने के बाद वीडियो में रोहित शर्मा काफी खुश नज़र आ रहे हैं।

मुंबई इंडियंस ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, “बल्लेबाज छक्के लगाते है, दिग्गज स्टेडियम के बाहर गेंद मारते है, लेकिन हिटमेन छक्के लगाता है+ गेंद स्टेडियम के बाहर पहुंचाता है+ चलती हुई बस का शीशा फोड़ता है।”

रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस की टीम अबतक चार बार इंडियन प्रीमियर लीग के खिताब पर कब्जा कर चुकी है। इसी के साथ रोहित शर्मा इस टूर्नामेंट के सबसे सफल कप्तानों में से एक है।

रोहित शर्मा के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अबतक कुल 188 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने एक शतक की बदौलत 4898 रन बनाए हैं। जिसमें 36 अर्धशतक भी शामिल है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक इस टूर्नामेंट में 431 चौके और 94 छक्के लगाए है।

रोहित शर्मा ने एक सीजन में सबसे ज्यादा रन आईपीएल सीजन 2013 में बनाए थे। उस दौरान खेले 19 मैचों में 38.42 की औसत से 538 रन बनाए थे।

आईपीएल 2019 के प्रदर्शन की बात करें तो रोहित शर्मा ने उस दौरान खेले 15 मैचों में 28.92 की औसत से 405 रन बनाए थे। जिसमें दो अर्धशतक पारियां भी शामिल थी।

Tags
Show More

ankur patwal

Sports Journalist

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.