क्रिकेटखेल समाचार
trending

एक बार फिर मांकडिंग को लेकर रविचंद्रन अश्विन पर कसा तंज, अश्विन ने दिया जवाब

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे मैच में भरपूर ड्रामा देखने को मिला क्योंकि एलेक्स कैरी और ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार शतक लगाकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत दिलाई।

इस मैच में एक घटना भी देखने को मिली जहां ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने आदिल राशिद को गेंद फेंकने से पहले क्रीज छोड़ने की चेतावनी दी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और उपयोगकर्ताओं में से एक ने भारतीय ऑफ स्पिनर आर अश्विन को टैग किया और उनसे उस तरीके से ‘खेल खेलने’ के लिए कहा। यह पहली बार नहीं है जब किसी प्रशंसक ने अश्विन की खेल भावना पर सवाल उठाया है।

इस प्रशंसक ने ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड मैच की तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “कृपया कुछ सीखें @ ashwinravi99। इस तरह आप भी खेल खेलते हैं। #ENGvAUS। “

जवाब में अश्विन ने कुछ इस अंदाज में पलटवार किया “मैं अच्छी लड़ाई लड़ने में विश्वास करता हूं, लेकिन आप एक दिन का इंतजार करें और मैं इस पर वापस जरूर आऊंगा। मैं खुद को एक दिन देना चाहूंगा। ”

बता दें कि आज रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) का 34वां जन्मदिन है। 2018 और 2019 में 2 साल के लिए किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) का नेतृत्व करने वाले अश्विन ने उस समय बड़ा विवाद खड़ा कर दिया, जब उन्होंने IPL 2019 के एक मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को मांकडिंग आउट किया।

यह घटना काफी चर्चा का विषय रहा और अब आईपीएल 2020 (IPL2020) संस्करण के आगाज से पहले एक बार फिर से अश्विन पर सवाल उठ रहे हैं। अश्विन को KXIP ने आईपीएल 2020 से पहले रिलीज़ किया था और वह अब आईपीएल 2020 में दिल्ली की राजधानियों (DC) का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखाई देंगे।

Tags
Show More

Sahil Sharma

Seo executive

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.