क्रिकेटखेल समाचार

युकी भांबरी ने भारतीय पेसर नवदीप सैनी के सिक्स-पैक एब्स पर प्रतिक्रिया दी

भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 मैच में भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से एक लंबा सफर तय किया है। सैनी ने अपनी कच्ची गति और सही क्षेत्रों में लगातार गेंदबाजी करने की क्षमता से प्रभावित किया है। हालांकि उन्होंने पहले ही व्हाइट-बॉल क्रिकेट में अपनी साख स्थापित कर ली है, फिर भी उन्हें भारत के लिए टेस्ट में पदार्पण करना बाकी है।

अपनी गेंदबाजी में प्रभावित करने के अलावा, सैनी अपनी फिटनेस पर भी बहुत काम कर रहे है ताकि वह हमेशा खेल के टॉप पर रहे। 27 वर्षीय खिलाड़ी वर्तमान समय में भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक है और लॉकडाउन में अभी भी अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहे हैं।

जैसे की इस समय सभी क्रिकेटिंग एक्शन निलंबित हैं, ऐसे में सैनी लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर प्रशिक्षण ले रहे है। उन्होंने हाल ही में टेनिस स्टार युकी भांबरी से एक बड़ी प्रशंसा प्राप्त की, जब भारतीय तेज गेंदबाज ने एक कसरत सत्र के बाद अपने एब्स की तस्वीर साझा की। भांबरी ने सैनी के 6 पैक्स-एब्स की तुलना क्रिस्टियानो रोनाल्डो से की।

रोनाल्डो, जिन्हें सभी समय के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक माना जाता है, वह अपनी बढ़ती उम्र के बावजूद उच्चतम स्तर पर उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। जुवेंटस सुपरस्टार ने वर्षों से एक अविश्वसनीय काया को बनाए रखा है, और अपने क्लब और देश दोनों के लिए 35 साल की उम्र में भी मैदान पर शानदार प्रदर्शन करता है। भांबरी ने नवदीप सैनी के पोस्ट पर लिखा, ” नवदीप रोनाल्डो सैनी।”

View this post on Instagram

If it would have been easy, I would not be on this path.

A post shared by Navdeep Saini (@navdeep_saini10_official) on

सैनी चल रहे लॉकडाउन के दौरान काफी सक्रिय रहे हैं और अक्सर घर पर खुद के प्रशिक्षण की तस्वीरें साझा करते हैं। सैनी को आखिरी बार इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान एक्शन में देखा गया था, जहां वह दो मैचों में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे और भारतीय टीम को उस सीरीज में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था।

Tags
Show More

ankur patwal

Sports Journalist

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.