IPL

KXIP VS RR: जानिए किस टीम का पलड़ा है भारी, देखें आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 9वां मैच आज शारजाह में खेला जाएगा। जहां राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के बीच मुकाबला होगा।

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) की टीम आज लीग का अपना तीसरा मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। इससे पहले खेले गए दो मैचों में टीम को एक में हार और एक में जीत मिली है।

राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) की टीम आज लीग का अपना दूसरा मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। पहले मैच में राजस्थान की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रन से मात दी थी।

जानें किसका पलड़ा है भारी

इन दोनों टीमों के बीच आईपीएल इतिहास में अबतक 19 मैच खेले गए है। जिसमें से 10 मैच राजस्थान रॉयल्स ने जीते है वहीं 9 मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को जीत मिली है। लेकिन पिछले सीजन की बात करें तो दोनों ही मैचों में किंग्स इलेवन पंजाब ने बाजी मारी है। जिसमें एक मैच में टीम को 14 और एक मैच में 12 रन से जीत मिली है।

Dream11 IPL 2020 RR vs KXIP Prediction:

Wicket-Keeper: KL Rahul (c), Sanju Samson (vc), Jos Buttler

Batsmen: Steve Smith, Karun Nair, Yashasvi Jaiswal

All-Rounders: Glenn Maxwell, James Neesham

Bowlers: Sheldon Cottrell, Ravi Bishnoi, Jofra Archer

Probable XI: KL Rahul (c/w), Mayank Agarwal, Chris Gayle/Nicholas Pooran, Karun Nair, Sarfaraz Khan, Glenn Maxwell, Jimmy Neesham, Krishnappa Gowtham, Sheldon Cottrell, Ravi Bishnoi, Mohammed Shami.

Probable XI: Yashasvi Jaiswal, Jos Buttler, Sanju Samson (wk), Steve Smith (c), Robin Uthappa, Rahul Tewatia, Tom Curran, Riyan Parag, Shreyas Gopal, Jofra Archer, Jaydev Unadkat

शारजाह में खेले जाने वाले इस मैच में गेंदबाजों पर बल्लेबाज हावी नजर आ सकते है। इस स्थान पर खेले गए पहले मैच में 400 से अधिक रन पड़े थे। जहां चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया था।

Tags
Show More

ankur patwal

Sports Journalist

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.