IPL

एमएस धोनी और रोहित शर्मा के फैंस आपस में भिड़ें, वीरेंद्र सहवाग ने कहा- पागल मत बनों

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) इतिहास की दो सबसे सफल टीमे हैं। एमएस धोनी और रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा किया है। दुनिया भर में दोनों खिलाड़ियों के बहुत फैंस हैं।

आईपीएल इतिहास में जब भी यह दोनों टीम मैदान पर मैच खेलने उतरी है तो प्रशंसकों के बीच भी झगड़े जैसी स्थिती बन जाती है। हाल ही में, (22 अगस्त) को कोल्हापुर जिले के कुरुंदवाड़ में रोहित शर्मा और एमएस धोनी के प्रशंसकों के बीच एक चौंकाने वाली घटना हुई।

दोनों क्रिकेटरों के प्रशंसक रोड पर अपने पसंदीदा क्रिकेटर के पोस्टर लगा रहे थे। क्योंकि धोनी ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है और रोहित शर्मा को खेल रत्न अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए चुना गया है।

घटनास्थल में दोनों गुट आपस में भिड़ गए क्योंकि एक गुट के लोगों ने रोहित शर्मा के पोस्टर फाड़ दिए थे। बात यहीं खत्म नहीं हुई और एक फैन को खेत में ले जाकर जमकर पीटा गया। इस घटना पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने प्रतिक्रिया दी है और उन्हें ऐसा ना करने को कहा हैं।

वीरू ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, “क्या करते हो पागलों। आपस में खिलाड़ी एक दूसरे को बहुंत पसंद करते है जबकि वह बहुत कम बात करते है और अपने काम से काम रखते हैं। लेकिन कुछ फैंस अलग ही लेवल के पागल है। झगड़ा-झगड़ी मत करों और टीम इंडिया को एक टीम के तौर पर याद करो।”

अगर धोनी और रोहित शर्मा के रिश्ते की बात करें तो दोनों क्रिकेटर एक दूसरे को काफी पसंद करते है। और धोनी की कप्तानी में ही रोहित को बहुत प्यार और सम्मान मिला है। धोनी ने रोहित को एक ओपनर के रूप में भी स्थापित किया है क्योंकि 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में धोनी ने उन्होंने ओपनिंग करने के लिए भेजा था।

धोनी ने हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है। 15 साल लंबे अपने करियर में धोनी ने 17266 रन बनाए है, जिसमें 359 छक्के, 634 कैच और 195 स्टंप किए है।

Tags
Show More

ankur patwal

Sports Journalist

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.