IPL
trending

Breaking : कोरोना काल में समाया IPL 2021, BCCI ने निलंबित किया बाकी बचा शेष मुकाबला

कोरोना महामारी जहां एक तरह देश में अपना कहर बरसा रही हैं वहीं अब इस महामारी ने सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग आईपीएल 2021 को भी अपना शिकार बना लिया है.

कोरोना महामारी जहां एक तरह देश में अपना कहर बरसा रही हैं वहीं अब इस महामारी ने सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग आईपीएल 2021 को भी अपना शिकार बना लिया है. न्यूज़ एजेंसी से बातचीत करते हुए बीसीसीआई के विसी प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला ने इस बात का ऐलान किया है कि बाकी शेष मैच अब नहीं खेला जाएगा जिसका मतलब है कि आईपीएल 2021 को सस्पेंड कर दिया गया है.
दरअसल, सोमवार को KKR के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण हड़कंप मच गया था. इतना ही नहीं RCB और KKR के बीच होने वाला मुकाबला भी टाल दिया गया. इस खबर के बाद Chennai Super Kings के तीन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने की खबर भी सामने आई. तो वहीं जब ये न्यूज़ सामने आई तो ट्विटर पर #CancelIPL ट्रेंड करने लगा है.इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि BCCI अधिकारियों के मुताबिक इस सप्ताह के आखिरी से ही IPL को मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है. इसका मतलब यह होगा कि कोलकाता और बेंगलुरू में मैच नहीं खेले जाएंगे. लेकिन इन अटकलों के बीच इस खबर के बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा.

जानकारी के लिए बता दें कि BCCI ने फैसला लेते हुए आईपीएल 2021 को सस्पेंड कर दिया है. हालांकि, मौजूदा हालात को देखते हुए बीसीसीआई का यह फैसला काफी हद तक सही भी है लेकिन इस गम के माहौल में क्रिकेट प्रेमियों के लिए ये बुरी खबर जरूर है.

Tags
Show More

Amit Jha

अमित झा पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहे हैं और इससे पहले लेखक के तौर पर मीडिया दरबार में काम करते थे, अब स्पोर्ट्सऑवर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.