क्रिकेट

गाबा में ऑस्ट्रेलिया से कोई नहीं जीत पाता, इसलिए भारतीय टीम वहां नहीं खेलना चाहती: ब्रेड हैडिन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रेड हैडिन ने दावा किया है भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के शानदार रिकॉर्ड को देखते हुए गाबा में खेलने से मना कर रही है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज (WicketKeeper Batsman) ब्रेड हैडिन (Brad Haddin) ने दावा किया है कि भारतीय क्रिकेट टीम हार के डर से चौथा टेस्ट मैच (Fourth Test Match) खेलने के लिए गाबा (Gabba) नहीं जाना चाहती। इस मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई टीम 1988 से अभी तक कोई टेस्ट मैच नहीं हारी है।

ब्रेड हेडिन ने भारतीय टीम के लिए यह टिप्पणी तब कि जब यह सुनने में आ रहा था कि ब्रिसबेन के सख्त बायो-बबल नियमों के चलते टीम वहां मैच नहीं खेलना चाहती।

हेडिन ने फॉक्स क्रिकेट (Fox Cricket) से बात करते हुए कहा,

“क्रिकेट के नज़रिये से देखें, तो भारतीय टीम (Team India) क्यों गाबा नहीं जाना चाहती है? क्योंकि गाबा में ऑस्ट्रेलिया से लंबे समय तक कोई नहीं जीता है और यहां टीम ने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है। एक बात और है कि भारतीय टीम के खिलाड़ी काफी लंबे समय से बायो-बबल में है और वह अब थोड़े थक गए हैं।

हैडिन ने आगे कहा कि क्वारंटाइन नियमों के चलते टेस्ट मैच का वेन्यू नहीं बदला जा सकता, और भारत को पहले से पता था कि ऑस्ट्रेलिया आने पर क्या होने वाला है।

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने आगे कहा,

“आपको पता था कि यहां कुछ पाबंदिया होगी और आपको पता था कि यह हो सकता है। वह काफी लंबे समय से क्वांरटाइन में है क्योंकि इससे पहले आईपीएल के दौरान क्वारंटाइन में थे और अब ऑस्ट्रेलिया में। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ भी ऐसा है। उनके इस रवैये से मुझे लगता है कि वह गाबा में खेलने से बचने का प्रयास कर रहें हैं।”

नियमों का पालन करें या गाबा न आएं: क्ववींसलैंड मंत्री

क्वारंटाइन नियमों को देखते हुए गाबा में ना खेलने की भारतीय क्रिकेट टीम की अनिच्छा पर, क्ववींसलैंड के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि भारत को इसमें कोई छूट नहीं दी जाएगी।

भारतीय क्रिकेट टीम को चौथा टेस्ट मैच गाबा में 15 से 19 जनवरी के बीच खेलना है।

 

Tags
Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.