Cricket stats

कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया खिलाड़ियों ने मदर्स डे: गॉड ऑफ क्रिकेट ने कहा- मां के लिए आप..

कल उसका दिन था जिसे इस दुनिया में भगवान का दर्जा दिया गया है। बिना मां की दुनिया रचना भगवान के लिए भी नामुमकिन था। इस ऐतिहासिक दिन पर सभी ने अपनी मां के लिए अपना प्यार वयक्त किया। हालांकि तरीका और शब्द अलग थे लेकिन सभी की भावना एक ही थी।

देशभर में कल मदर्स-डे मनाया गया। खेल जगत के भी स्टार खिलाड़ियों ने अपनी मां के साथ अपनी बचपन की तस्वीरें साझा कर अपनी मां के लिए प्यारा संदेश लिखा। सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना, शिखर धवन समेत कई खिलाड़ियों ने मां और परिवार के साथ फोटो साझा कर मदर्स-डे पर विश किया। वहीं, IPL की चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि मां हमारी पहली और बेस्ट सुपरहीरो होती है।

वहीं इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से लेकर खेल जगत के सभी खिलाड़ियों ने रविवार को ‘मदर्स डे’ पर सोशल मीडिया पर अपनी मां की तस्वीरें और वीडियो साझा की। पोस्ट में सभी खिलाड़ियों ने अपनी मां के लिए अपना प्रेम और सम्मान जाहिर करते हुए अपने जीवन में उनकी अहमियत बताई। किंग कोहली ने ट्विटर पर अपनी मां के साथ फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘‘हैपी मदर्स डे।’

गॉड ऑफ क्रिकेट, सचिन तेंदुलकर ने अपने मां की तस्वीर साझा करते हुए लिख, ‘‘तुम मेरी ‘आई’ हो क्योंकि हर चीज के अलावा तुम हमेशा अद्भुत हो और तुम्हारी जगह कोई नहीं ले सकता। तुमने मेरे लिये जो कुछ किया, उसके लिये शुक्रिया।

बताते चलें कि देश इस समय कोरोना महामारी की चपेट में है। चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है, देश में मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर बुरी तरह फेल हो गया है। ऐसे में हमें जरूरत है समाज में अच्छी ऊर्जा और जागरूकता लाने की। घर में रहिए सुरक्षित रहिए और वैक्सीन जरूर लगवाएं। क्योंकि मौजूदा समय में यही बचाव ही इस महामारी से जंग में रामबाण इलाज है।

Tags
Show More

Sahil Sharma

Seo executive

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close

Adblock Detected

If you like our content kindly support us by whitelisting us Adblocker.